HomeDigitalJio Bharat Phone Sale: अमीर हो या गरीब सब चलाएंगे 4G Phone,...

Jio Bharat Phone Sale: अमीर हो या गरीब सब चलाएंगे 4G Phone, मार्केट में सिर्फ 999 रुपये में आया फोन

Jio Bharat Phone Sale: देश के सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस जिओ ने हाल में ही 4G फ़ोन मार्केट में पेश किया गया हैं | जिसका मकसद भारत में कंपनी का विजन 2जी मुक्त करना हैं | रिलायंस कंपनी का इस फ़ोन का लांच करने के मुख्य उद्देश्य इस फोन को देश के 250 मिलियन लोगों तक पहुंचाना है। अगर आप भी इस पहने को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस JioBharat 4G फोन ई-कॉमर्स साइट पर जाकर खरीद सकते है | इस मुख्य में आप 999 रुपये वाले जियो 4जी फीचर फोन को अब ऑनलाइन तरीके से पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़े 

Jio Bharat Phone Sale

अगर बात करे JioBharat 4G के फीचर्स के बारे में तो मैं आपकों बता दे की इस फ़ोन में 1.77 इंच की टीएफटी डिस्प्ले के साथ साथ एलईडी फ्लैश के साथ में 0.3 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। उसके बाद इसमें 1000 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसमे सिंगल चार्ज पर 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलने का दावा किया गया है।

उसक साथ ही साथ जियो के इस किफायती फीचर फोन में जियो ऐप्स जैसे जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो म्यूजिक प्री-लोड आते है। जियो ने जियो भारत के प्लान को भी पेश किया है। जिसमे एक महीने के बैधता के साथ साथ प्लान की कीमत 123 रुपये जबकि एनुअल प्लान की कीमत 1234 रुपये है

यह भी पढ़े

Jio Bharat Phone Sale

यहाँ पर गौर करने वाली बात यह हैं की जियोभारत फोन को घरेलू फोन मेकर कंपनी कार्बन मोबाइल ने बनाया है और पुरे देश भर में रिटेल आउटलेट पह यह फ़ोन आप खरीद सकते हैं | इस फ़ोन में आप फिजिकल कीबोर्ड और क्लासिक ब्लैक कलर के साथ प्राप्त कर सकते हैं | जिसमे फोन में 3.5MM ऑजियो जैक, टार्च, FM रेडियो और माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा एक्सपेंडेबल स्टोरेज सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular