HomeAutomobilesElectric Scooter: अब कम कीमत में मिल जाएगी ये बेहतरीन Electric Scooter,...

Electric Scooter: अब कम कीमत में मिल जाएगी ये बेहतरीन Electric Scooter, अब होंगे खूब मजे

Electric Scooter: अक्सर अभी के समय में देखा गया हैं की इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट में आपको कई नए नए तरह के एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल रही हैं जिसमे इंडिया निर्माता कंपनी के साथ साथ विदेशी कंपनियां शामिल हैं। लेकिन कई ऐसे भी होते हैं जो चीन में बनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना नहीं चाहते हैं तो आज मैं कुछ ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। जो 1.5 लाख के बजट में आती हैं, लेकिन चीन में नहीं बनी हैं।

यह भी पढ़े 

Electric Scooter

ओला एस1 एक्स (Ola S1X)

अगर आप ओला एस1 एक्स की चाहत रखते हैं तो मैं आपको बता दूँ की यह पूरी तरह से मेक इन इंडिया इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं जिसे 89,999 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 91 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड और 151 किलोमीटर की ड्राइव रेंज मिल जाती है।

एथर 450एस (Ather 450X)

अगर आप एथर 450एस की चाहत रखते हैं तो मैं आपको बता दूँ की यह पूरी तरह से मेक इन इंडिया इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं जिसे 1.30 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड और 115 किलोमीटर की ड्राइव रेंज मिल जाती है जिसमे 3 kWh क्षमता वाले बैटरी के साथ आयेगी |

यह भी पढ़े 

रिवर इंडी (River Indie)

 

रिवर इंडी (River Indie)

अगर आप रिवर इंडी की चाहत रखते हैं तो मैं आपको बता दूँ की यह पूरी तरह से मेक इन इंडिया इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं जिसे 1.25 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 90  किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड और 120 किलोमीटर की ड्राइव रेंज मिल जाती है।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular