HomeSportsInd vs Ire Series कल खेला जाएगा भारत और आयरलैंड का अन्तिम...

Ind vs Ire Series कल खेला जाएगा भारत और आयरलैंड का अन्तिम टी20 मुकाबला, देखने को मिलेगी कांटे की टक्कर

Ind vs Ire Series: इस वक्त इंडिया टीम आयरलैंड दौरे पर हैं और इंडिया और आयरलैंड के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का तीसरा टी20 मुकाबला कल खेला जाने वाला हैं | भारत और आयरलैंड के बीच खेले जा रही तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा टी20 मुकाबला कल ( 23 अगस्त ) खेला जाएगा। भारत और आयरलैंड का यह मुकाबला डबलिन के मालाहाइड क्रिक्रेट क्लब में खेला जाएगा।

यह भी पढ़े 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की शुरुआत के दो मैच इसी मैदान पर खेला गया था जहाँ पर दोनों मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी | इस समय टीम इंडिया 2-0 से आगे चल रही हैं लेकिन तीसरे और अंतिम मुकाबले में यह उम्मीद जताई जा रही हैं की अन्तिम मुकाबले में कांटे की टक्कर कैसे देखने मिलेगी।

Ind vs Ire Series

होगी कांटे की टक्कर | Ind vs Ire Series

भारत और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। दरअसल, भारतीय टीम की निगाहें इस सीरीज का अंतिम मुकाबला जीतकर सीरीज को 3-0 से अपने नाम करने पर होगी।

तो वहीं दूसरी ओर आयरलैंड की टीम चाहेगी कि वह किसी भी तरह से इस मुकाबले को जीतकर अपने देश में अपने लोगों के सामने अपनी बची कुची इज्जत बचा ले। जिस वजह से इस मुकाबले का रोमांचक होना तय है। आइए जानते हैं इस रोमांचक मुकाबले की संभावित प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है।

यह भी पढ़े 

Ind vs Ire Series

तीसरे टी20 मुकाबले के लिए दोनों टीमों की सम्भावित प्लेइंग इलेवन

भारत की सम्भावित प्लेइंग इलेवन – ऋतुराज गायकवाड़ (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह (कप्तान) और प्रसिद्ध कृष्णा।

आयरलैंड की सम्भावित प्लेइंग इलेवन – पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबिर्नी, हैरी टेक्टर, लॉर्केन टकर, कर्टिस कैंफर, जॉर्ज डॉकरेल, मार्क अडायर, बैरी मैक्कार्थी, जोसुआ लिटिल, बेन वाइट और क्रैग यंग।

भारत-आयरलैंड मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट

भारत और आयरलैंड के बीच खेले जा रहे तीन टी-20 मैचों की सीरीज का फ्री में लाइव टेलीकास्ट देखने के लिए आप अपने फोन में जिओ सिनेमा ऐप डाउनलोड करके देख सकते हैं। तो वहीं टीवी में आप डीडी फ्री डिश पर इसका आनंद उठा सकते हो। इसके साथ ही आपको यहां की सारी खबरें timesbull.com वेबसाइट पर मिल जाएगी।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular