HomeGadgetsRealme narzo N55: Realme की Anniversary पर यूजर्स के लिए शानदार डील,...

Realme narzo N55: Realme की Anniversary पर यूजर्स के लिए शानदार डील, फोन खरीदने पर मिलेंगे कई बेनेफिट्स

Realme narzo N55: क्या आपको पता हैं की Realme को मार्किट में आये 5 साल पुरे होने वाले हैं ऐसे में Realme की 5th एनिवर्सरी 23 अगस्त से सेल शुरू होने वाली है। इस सेल के माध्यम से आप Realme के दो फोन Narzo N55 और Narzo 60 सीरीज को खरीद सकते है। Realme के तरफ से लगने वाला यह सेल 29 अगस्त चलने वाली है जहां आप ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट Amazon और Realme.Com कंपनी से खरीद सकेंगे। अगर आप भी इस फ़ोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इस सेल में Realme के फोन को खरीद सकते है।

यह भी पढ़े

Realme narzo N55

Realme Narzo N55 Features

Realme के इस फोन में 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का है। साथ ही इसमें मीडियाटेक हेलियो जी88 का प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 6 जीबी की रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है। जिसे 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़े 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ड्यूल रियर AI कैमरा दिया है। इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का, सेकेंडरी 2 मेगापिक्सल का और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा में उपलब्ध किया गया है।

बैटरी के लिए इसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ 33W के SUPERVOOC चार्ज सपोर्ट में आती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 2 नैनो कार्ड स्लॉट, 1 माइक्रो एसडी स्लॉट, वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Realme narzo N55

 

Realme Narzo N55 Price Or Offers

आपको बता दें कि इस रियल मी फोन के ऑफर्स के बारे में तो इसकी कीमत 10,990 रूपये की है। जिसे आप अमेजन से 750 रूपये से लेकर 1000 रूपये तक के दाम में खरीद सकते है। जहां आप हजारों रुपयों तक की बचत कर सकते हैं।

वहीं Realme narzo 60 series खरीदने पर आप ग्राहकों को इसकी शुरुआती कीमत 23,999 रूपये की पड़ती है। जिसे आप अमेजन से 1500 डिस्काउंट और 1000 कूपन डिस्काउंट में खरीद सकते है। इसके बाद आप इन दोनों स्मार्टफोन्स को सस्ते दाम में खरीद घर ला सकते है।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular