HomeGadgetsOneplus 11 को भारतीय और NA यूज़र्स के लिए OxygenOS 14 Open...

Oneplus 11 को भारतीय और NA यूज़र्स के लिए OxygenOS 14 Open बीटा 4 का अपडेट मिला, यूज़र्स हुए खुश

पिछले महीने वनप्लस द्वारा Oneplus 11 के लिए ऑक्सीजनओएस 14 ओपन बीटा 3 अपडेट लॉन्च करने के बाद, अब चौथे बीटा बिल्ड का समय आ गया है। वनप्लस कम्युनिटी में आधिकारिक घोषणा के अनुसार, ओपन बीटा 4 में भागीदारी भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए 3 नवंबर से खुली होगी। अपडेट NA उपयोगकर्ताओं के लिए भी उपलब्ध होगा। यहां सभी विवरण हैं.

Oneplus OxygenOS 14 Open Beta 

भारत यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि आपका फ़ोन पता लगाने योग्य संस्करण, CPH2447_13.1.0.596(EX01) या CPH2447_13.1.0.595(EX01) पर अपडेट किया गया है। आवेदन करने के लिए, अपने फोन की सेटिंग्स पर जाएं, “डिवाइस के बारे में” चुनें, “अप टू डेट” पर टैप करें, ऊपर दाईं ओर आइकन पर क्लिक करें, “बीटा प्रोग्राम” पर जाएं और दिए गए चरणों का पालन करें। एक बार एप्लिकेशन चैनल बंद हो जाने पर, Oneplus 5 कार्य दिवसों के भीतर आपके एप्लिकेशन की समीक्षा करेगा।

यदि आपका आवेदन सफल होता है, तो आपको 3 कार्यदिवसों के भीतर नया संस्करण प्राप्त होगा। आपका आवेदन स्वीकृत होने के बाद नया संस्करण डाउनलोड करने के लिए, सेटिंग्स पर जाएं, “डिवाइस के बारे में” चुनें और “अभी डाउनलोड करें” पर क्लिक करें।

Oneplus OxygenOS 14 Open Beta 
Oneplus OxygenOS 14 Open Beta

OxygenOS 14 Open beta Oneplus update launch 

उत्तरी अमेरिका उत्तरी अमेरिका में उपयोगकर्ताओं के लिए, Oneplus दो संस्करण पेश करेगा एमपी (स्थिर आधिकारिक संस्करण) और ओबीटी (ओपन बीटा संस्करण)। यदि आप एमपी से ओबीटी में अपग्रेड करना चाहते हैं, तो कृपया सुनिश्चित करें कि आपका डिवाइस निर्दिष्ट ऑक्सीजनओएस 13.1 संस्करण, या तो Oneplus सीपीएच2451_13.1.0.590(ईएक्स01) या सीपीएच2451_13.1.0.591(ईएक्स01) चला रहा है। अपग्रेड शुरू करने से पहले, अपने डेटा का बैकअप लेना सुनिश्चित करें। आगे बढ़ने का तरीका यहां बताया गया है:

Read Also :- Lectrix SX25 लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर की दिवाली में कम हुई क़ीमत जाने मौजूदा कीमत साथ ही रेंज और विशेषतायें

BS6 Bajaj Dominar 400 का नया एडिशन भारत में हुआ लॉंच 1.91 लाख रुपये की क़ीमत से शुरू, मिल रहा तगड़ा फ़ीचर्स

इस दिवाली Ratan TATA का देशवासियों के प्रति एक और तोहफ़ा, जल्द ही मार्केट में लॉंच करेंगे अपनी सबसे किफ़ायती 3 Electric Car

नयें वर्ष के शुरुवाती दौर में लॉंच होगी न्यू Royal Enfeild Electirc Edition, लंबी रेंज के साथ मिलेगी नयी फ़ीचर्स

Oneplus OxygenOS 14 Open Beta 
Oneplus OxygenOS 14 Open Beta

Oneplus ROM अपग्रेड ज़िप पैकेज डाउनलोड करें।अपग्रेड पैकेज को अपने फ़ोन के स्टोरेज में कॉपी करें। दिए गए एपीके को इंस्टॉल करें, जो अपडेट प्रक्रिया के लिए आवश्यक है। ऐप खोलें, ऊपरी दाएं गियर आइकन पर टैप करें, अपग्रेड पैकेज का पता लगाएं और उस पर टैप करें। Oneplus  इंस्टॉलेशन समाप्त होने तक प्रतीक्षा करें, और फिर “रीबूट” पर टैप करें अपग्रेड पूरा होने के बाद, अपडेट सफल है यह सुनिश्चित करने के लिए “पुनरारंभ करें” पर क्लिक करें।

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular