HomeAutomobilesनयें वर्ष के शुरुवाती दौर में लॉंच होगी न्यू Royal Enfeild Electirc...

नयें वर्ष के शुरुवाती दौर में लॉंच होगी न्यू Royal Enfeild Electirc Edition, लंबी रेंज के साथ मिलेगी नयी फ़ीचर्स

भारत की प्रमुख मोटरसाइकिल कंपनी Royal Enfeild ने हाल ही में EICMA 2023 इवेंट के दौरान अपनी नई EV बाइक पेश की है। कंपनी ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक हिमालयन 452 प्रदर्शित की, जो लिक्विड कूल्ड इंजन के साथ आती है। नई हिमालयन 452 में कई सुधार किए गए हैं, जिससे यह एक शक्तिशाली ऑफ-रोडर मोटरसाइकिल बन गई है। पिछले मॉडल हिमालयन 411 के विपरीत, यह बाइक पूरी तरह से नया डिज़ाइन और फीचर्स पेश करती है। इसका परीक्षण दुनिया के सबसे ऊंचे दर्रे उमलिंग-ला दर्रे पर भी किया जा चुका है।

Royal Enfeild HIM- हिमालयन का इलेक्ट्रिक अवतार

काफी इंतजार के बाद आखिरकार Royal Enfeild ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक Royal Enfeild HIM-E से पर्दा उठा दिया है। यह इलेक्ट्रिक बाइक हिमालयन मॉडल की याद दिलाती है और ईवी बाइक के लिए नई संभावनाएं पेश करती है। HIM-E में हिमालयन और हिमालयन 452 की तुलना में बड़ी विंडशील्ड है, और इसका चार्जिंग पोर्ट ईंधन टैंक कैप के ऊपर स्थित है। यह गोल्डन यूएसडी फोर्क्स के साथ आता है, जो इसे एक अलग रूप देता है। हालांकि इलेक्ट्रिक बाइक का कॉन्सेप्ट रोमांचक है, लेकिन ग्राहकों को इसके उत्पादन संस्करण के बाजार में उपलब्ध होने का इंतजार करना होगा।

Read Also :-

Royal Enfeild हिमालयन 452
Royal Enfeild हिमालयन 452

Royal Enfeild हिमालयन 452 एक पूरी तरह से नई बाइक

Royal Enfeild हिमालयन 452 की सबसे खास विशेषताओं में से एक यह है कि यह एक पूरी तरह से नई बाइक है, जिसमें पिछले हिमालयन 411 मॉडल से कोई भी हिस्सा नहीं लिया गया है। कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर हिमालयन 452 के लिए बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है और उम्मीद है कि यह बाइक 24 नवंबर से बाजार में उपलब्ध होगी। अपने बेहतर डिज़ाइन और प्रदर्शन के साथ, नया हिमालयन 452 साहसिक प्रेमियों और ऑफ-रोड सवारों को आकर्षित करने के लिए तैयार है।

Royal Enfeild हिमालयन 452
Royal Enfeild हिमालयन 452

Royal

Royal Enfeild ईवी बाइक्स के लिए आने वाला रोमांचक समय

Royal Enfeild एचआईएम-ई और नई हिमालयन 452 की शुरूआत रॉयल एनफील्ड की इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की यात्रा में एक रोमांचक अध्याय है। जबकि HIM-E टिकाऊ परिवहन के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है, हिमालयन 452 नवाचार के प्रति उनके समर्पण और ग्राहकों को शीर्ष ऑफ-रोडिंग अनुभव प्रदान करने का एक प्रमाण है। जैसा कि Royal Enfeild ने अपनी ईवी पेशकशों का विस्तार किया है, मोटरसाइकिल उत्साही इस प्रतिष्ठित भारतीय ब्रांड से इलेक्ट्रिक बाइक के एक नए युग की उम्मीद कर सकते हैं।

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular