HomeAutomobilesइस धनतेरस बाइक नहीं मात्र 1 लाख 20 हज़ार की कम क़ीमत...

इस धनतेरस बाइक नहीं मात्र 1 लाख 20 हज़ार की कम क़ीमत में घर लायें New Tata Punch, और मनायें ख़ुशियों

भारत की सबसे पसंदीदा माइक्रो एसयूवी में से एक टाटा पंच अब दिवाली पर शानदार ऑफर के साथ उपलब्ध है। इस एसयूवी की कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है और इसमें कई बेहतरीन फीचर्स और आधुनिक सुविधाएं मिलती हैं। अगर आप दिवाली पर कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है।

Tata Punch का ब्याज दर 

ऑटो लोन पर ब्याज दर बैंक या फाइनेंस कंपनी के आधार पर 8.65% से 12% तक होती है। ईएमआई चुकाने की अवधि 5 साल से 7 साल तक होती है। अगर आप टाटा पंच के बेस वेरिएंट, जिसकी कीमत 5.99 लाख रुपये है, पर 20% डाउन पेमेंट जमा करते हैं, तो आप अंकित मूल्य पर 4 लाख रुपये का फाइनेंस प्राप्त कर सकते हैं। 8.65% की ब्याज दर पर 7-वर्षीय वित्त योजना के साथ, मासिक ईएमआई 7,636 रुपये होगी, जिसमें कुल ब्याज 1.61 लाख रुपये होगा।

Tata Punch
Tata Punch

शीर्ष संस्करण क्रिएटिव फ्लैगशिप डीटी के लिए, जिसकी कीमत 10.09 लाख रुपये है, 20% डाउन पेमेंट के लिए 8.09 लाख रुपये के वित्तपोषण की आवश्यकता होगी। वही 8.65% ब्याज पर 7 साल के फाइनेंस प्लान के साथमासिक ईएमआई 16,070 रुपये होगी, जिसमें कुल ब्याज 3.40 लाख रुपये होगा।

Read Also :- Lectrix SX25 लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर की दिवाली में कम हुई क़ीमत जाने मौजूदा कीमत साथ ही रेंज और विशेषतायें

जाने Samsung Galaxy S20 और OnePlus 7T Pro में से कौन सी स्नार्टफ़ोन है अपने लिए बेटर

इस दिवाली Mahindra के नयें एडिशन Bolero Neo पर मिल रहा सुनहरा ऑफर, मिलेगा 99 हज़ार तक की भारी छूट

Okaya की यह Faast F3 इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रही Ola S1 को कड़ी टक्कर, फ़ीचर्स से जीत रही सभी के दिल

Tata Punch का इंजन, माइलेज और फीचर्स

टाटा पंच 1.2-लीटर रेवोट्रॉन इंजन से लैस है जो 86PS की पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 18.97kmpl और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 18.82kmpl का माइलेज देती है। कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 7-इंच टचस्क्रीन, ऑटोमैटिक हेडलाइट्स, ऑटो एसी, क्रूज़ कंट्रोल और कनेक्टेड कार तकनीक भी है।

Tata Punch
Tata Punch

Tata Punch का सुरक्षा रेटिंग

टाटा पंच को ग्लोबल एनसीएपी से 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली है, जिससे यह रेटिंग हासिल करने वाली यह भारत की पहली माइक्रो एसयूवी बन गई है। इसलिए इस दिवाली आधुनिक फीचर्स वाली टाटा पंच खरीदना फायदेमंद विकल्प होगा।

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular