HomeGadgetsJio Offer: अब iPhone खरीदने पर जिओ देगी 6 महीने तक रिचार्ज...

Jio Offer: अब iPhone खरीदने पर जिओ देगी 6 महीने तक रिचार्ज और 3GB डेटा बिलकुल फ्री , Jio का बड़ा Offer

Jio Offer: आई फ़ोन की सीरीज में i Phone 15 सीरीज की बिक्री पुरे देशभर में शुरू कर दी गयी हैं जहाँ मुंबई और दिल्ली जैसे शहरो में इस फ़ोन को खरीदने वाले ग्राहकों की लम्बी लाइन लगी हुई हैं | जैसा की अप सभी को पता हैं की त्यौहार आते ही मोबाइल कंपनी अपने नए प्रोडक्ट को सेल लगाती हैं ऐसे में सेल लगते ही कई तरह तरह के ऑफर्स देखने को मिलते हैं जहां एक तरफ Blinkit आईफोन 15 को होम डिलीवर करवा रहा है तो वहीं Reliance Jio भी एक बहुत ही धांसू ऑफर लेकर आया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आईफोन 15 की सीरीज खरीदने खरीदने वालो को जिओ कंपनी के तरफ से 6 महीने तक के लिए रिचार्ज फ्री मिल रहा हैं इसके साथ ही साथ 3GB का डाटा भी मिल रही हैं | इसके अलावा कपानी और भी बहुत कुछ बेनेफिट्स दे रही हैं | लेकिन इसके लिए एक शर्त भी रखी गई है चलिए जानें क्या है?

यह भी पढ़े 

Jio Offer

Reliance Jio Offer On iPhone 15

जिओ के तरफ से आईफोन 15 की सीरीज खरीदने वाले के लिए बहुत ही शानदार ऑफर का अनाउंसमेंट किया गया हैं जो हर किसी के दिल को जीत लेने के लिए काफी हैं | जिओ कंपनी के तरफ से अनाउंसमेंट के गए ऑफर के कारण रिलायंस डिजिटल, जियोमार्ट या रिलायंस रिटेल स्टोर्स से आईफोन 15 खरीदने वालों को छह महीने के लिए 399 रुपये का फ्री प्लान दे रही है जिसके साथ ही साथ हर रोज 3GB का डेटा, अनलिमिटेड वॉयस और हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा मिल रही है।

लेनी होगी Jio की नई सिम

अगर आपके पास अभी तक कोई भी जिओ सिम नहीं हैं तो आपको इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए जिओ की नयी सिम लेनी होगी यह फिर आपको किसी भी नंबर को जिओ कंपनी में पोर्ट करानी होगी जिससे की इसका फायदा तुरंत आपको मिल सके |

यह भी पढ़े 

Jio Offer

22 सितम्बर को लाइव हुआ यह ऑफर 

आईफोन के तरफ से यह ऑफर 22 सितम्बर से शुरू हो चूका हैं | इस ऑफर में आपको आईफोन के चारो मॉडल देखने को मिल रहे हैं | वही अगर दूसरी तरफ एप्पल स्टोर की बात की जाएँ तो एप्पल ने अपने स्टोर को सुबह 8 बजे सही खोलना शुरू कर दिया गया हैं ताकि ग्राहकों को नए iPhone को खरीद सकें। वहीं आपको इसपर बैंक कैशबैक और ट्रेड-इन डील का फायदा भी देखने को मिल रहा है।

iPhone 15 की क्या है कीमत?

भारत में आईफोन 15 की कीमत 79,900 रुपये से शुरू हुई है जिसमे तीन स्टोरेज वेरिएंट 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी में उपल्ब्ध है। इसके अलावा अगर आपके पास HDFC क्रेडिट मौजूद हैं तो आप इस फ़ोन पर EMI ट्रांजैक्शन के जरिए 6000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर पा सकते है।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular