HomeSportsInd vs Pak: 4 साल पुराना बदला नहीं ले सकी पाकिस्तानी टीम,...

Ind vs Pak: 4 साल पुराना बदला नहीं ले सकी पाकिस्तानी टीम, बारिश ने बिगाड़ दिया सारा खेल

Ind vs Pak: पाकिस्तान की टीमो की निगाहें 4 साल पहले का भारतीय टीम के खिलाफ पुराना बदला लेने का था लेकिन बारिश ने पाकिस्तान के मनसूबे का सारा प्लान चौपट कर दिया हैं | एशिया कप 2023 के तीसरे मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमे एक दुसरे के आमने सामने थी | जिसमे पाकिस्तान की टीम इस मुकाबले को जीतकर पाकिस्तानी टीम भारतीय टीम से अपना 4 साल पुराना बदला लेना चाहती थी। मगर बारिश की वजह से उसका सारा प्लान चौपट हो गया।

इस एशिया कप 2023 के तीसरे मुकाबले में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था | लेकिन मैच शुरू होने से पहले बारिश के कारण कई बार मैच को बीच में ही रोकना पड़ा था इसके बाबजूद ने भारतीय टीम ने जैसे तैसे मैच पूरी की और टीम इंडिया ने 10 विकेट खो कर कुल 266 रन बनाए। भारत की ओर से ईशान किशन ( 82) और हार्दिक पांड्या (87) ने सबसे ज्यादा रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़े

Ind vs Pak

हो गया बड़ा नुकसान

भारतीय टीम को कम स्कोर में रोक कर पाकिस्तान की टीम बहुत ही ज्यादा खुश थी लेकिन बारिश की बजह से मैच को कैंसिल करना पड़ गया हैं जिसके कारण पाकिस्तान के खेमे में मायूसी छा गयी है | जैसा की आप सभी को पता हैं की भारत और पाकिस्तान के बीच 2019 वर्ल्ड कप के बाद कोई भी बाईलेटरल सीरीज नहीं खेली जाती है। और आपको जनकारी जे किये बता दे की टीम इंडिया ने पाकिस्तान टीम के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी। उस मुकाबले में भारतीय टीम ने 89 रनों के बड़े अन्तर से जीत हासिल की थी। उस मुकाबले के प्लेयर ऑफ द मैच रोहित शर्मा थे, जिन्होंने 140 रनों की दमदार पारी खेली थी।

यह भी पढ़े 

Ind vs Pak

एशिया कप मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की प्लेइंग 11

  • भारतीय की प्लेइंग 11 – रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दूल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह।
  • पाकिस्तान की प्लेइंग 11 – इमाम उल हक, फखर जमां, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सलमान आगा, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान (उप-कप्तान), नसीम शाह, मोहम्मद नवाज, हारिस रऊफ और शाहीन शाह अफरीदी।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular