HomeGadgetsRaksha Bandhan Mobile Sale: बहन को इस राखी गिफ्ट करें ये धांसू...

Raksha Bandhan Mobile Sale: बहन को इस राखी गिफ्ट करें ये धांसू स्मार्टफोन, Amazon पर लगा तगड़ा ऑफर

Raksha Bandhan Mobile Sale: अगर आप इस बार रक्षा बंधन में राखी के त्यौहार पर अपने बहन को कुछ नया गिफ्ट करना चाहते हैं जिससे की आपकी बहन खुश हो जाएँ तो आज मैं आपको एक ऐसे ही बेस्ट डील लेकर आयें हैं जहाँ पर आप अमेज़न पर शानदार ऑफर को लाइव कर दिया गया हैं | दोस्तों, अगर आप भी इस रक्षा बंधन पर इस डील का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको कुछ ऐसे ही ऑफर वाला डील के बारे में बात करेंगे जहाँ से आप Samsung, Oneplus, Redmi जैसे फोन को शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े 

Raksha Bandhan Mobile Sale

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G 

अगर आप इस रक्षा बंधन पर अपने बहनों को OnePlus का इस लेटेस्ट मोबाइल को देना चाहते हैं तो आपको बता दूँ की अमेज़न पर इसकी अभी सेल चल रही हैं | आप Amazon पर OnePlus के इस 128 जीबी स्टोरेज वाले फोन को आप राखी पर गिफ्ट कर सकते है। जिसमे आपको Amazon से खरीदने पर आपको 10% का डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही इसमें 5 हजार mAh की बैटरी बैकअप और कैमरा क्वालिटी भी बढ़िया मिल रही है।

Samsung Galaxy M13

इस रक्षा बंधन पर अगर आप गिफ्ट करना चाहते हैं तो आपको इस ऑफर में डिवाइस के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले फोन में आपको 50 मेगापिक्सेल के ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है | इसके साथ ही साथ आपको हाई स्पीड प्रोसेसिंग का भी एक्सपीरियंस मिलेगा, जिसकी मदद से आप फोन पर गेम आराम से खेल सकते हैं।

यह भी पढ़े 

Raksha Bandhan Mobile Sale

Tecno Pova 5Pro

इस रक्षा बंधन में अगर आप अपने बहनों को ऑफर में मिल रहे टेक्नो का मोबाइल देख रहे है तो इस टेक्नो मोबाइल में 50 मेगा पिक्सल AI ड्युअल कैमरा मिलता हैं जो शानदार फोटो और वीडियो के लिए बेस्ट माना जाता है। इसके साथ ही साथ आपको 68 वाट का चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। वहीं इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिल रहा है |

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular