HomeJobsBihar Naukri 2023: बिहार में नौकरी का बौछार,1030 सीटों पर होगी भर्ती,...

Bihar Naukri 2023: बिहार में नौकरी का बौछार,1030 सीटों पर होगी भर्ती, जाने पूरी डिटेल्स

Bihar Naukri 2023: क्या आप बरोजगार युवा हैं और बेरोजगारी से परेशान हैं तो और प्रत्येक दिन अखबार और जॉब सर्च करते करते थक गए हैं तो आज मैं आपको एक बहुत ही अहम् जानकारी देने वाले हैं | आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की बेतिया में 26 अगस्त को जॉब कैंप का आयोजन होने जा रहा है। जिसमे बास्केट जैसी बड़ी कंपनी व अन्य कई कंपनियां इस जॉब कैंप में जॉब ऑफर कर रही है। तो अगर आप बिहार से हैं और जॉब की तलाश में है तो, आपको इस अवसर का लाभ उठा सकते है |

यह भी पढ़े 

Bihar Naukari 2023

बेतिया में 26 अगस्त को जॉब कैंप | Bihar Naukri 2023

आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की बेतिया में 26 अगस्त को जॉब कैंप का आयोजन हो रहा है। जिला निबंधन और डीआरसीसी यानी परामर्श केंद्र के कैंपस में शनिवार को जॉब कैंप का आयोजन होने वाला है इस बात की पुष्टि करते हुए जिला नियोजन पदाधिकारी अंकित राज ने कहां की जिला अधिकारी दिनेश कुमार राय के निर्देश में लगातार विभिन्न जिलों में जॉब कैंप का आयोजन हो रहा है और बेरोजगार नव युवक युवतियों को जॉब  देने का कार्य चल रहा है।

यह भी पढ़े

Bihar Naukari 2023

कितने सीटों पर होगी भर्ती

आपको बता दे की इस कैंप में विभिन्न कंपनियां 1030 पदों पर भर्ती करेगी और जॉब पाने के इच्छुक अभ्यर्थी 11 से 4 बजे तक जिला नियोजन कार्यालय में अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।इसके साथ आपको यह भी बता दें कि किन पदों के लिए जॉब कैंप में भर्ती ली जाएगी |

इसमें लाइन असेंबलर, ऑपरेटर, सहायक, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और अन्य कई पदों पर भर्ती ली जाएगी।आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को आवेदन करते समय अपना बायोडाटा और शैक्षणिक प्रमाण पत्र इसी के साथ एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट (अनुभव प्रमाण पत्र) भी लाना होगा।

यह भी पढ़े 

प्राइवेट कंपनियों में होगा चयन

जिला नियोजन पदाधिकारी अंकित राज ने बताया कि इस जॉब कैंप में एजुकेशन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा भिवाड़ी, राजस्थान, मानसेर, हरियाणा में कार्य करने के लिए  स्मार्टफोन असेंबली, ऑपरेटर, लाइन असेंबलर, ऑपरेटर के सहायक पद के लिए 980 लोगों का चयन किया जाएगा।

Bihar Naukari 2023

इसके साथ ही बिग बास्केट जैसी बड़ी कंपनी भी हैदराबाद में डिलीवरी पार्टनर के पद के लिए 50 अभ्यर्थियों का चयन करेगी। आपको बता दें कि कंपनी द्वारा चुने गए लोगों को हर प्रकार की सुविधा प्रदान की जाएगी।

और निजी नियोजन द्वारा पद, योग्यता, उम्र, रिक्ति कार्य स्थल आदि की विस्तृत जानकारी का प्रचार प्रसार किया गया, ताकि बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराई जा सके तो अगर आप भी अपने लिए जॉब की तलाश में है तो लगभग 1030 सीटों पर लोगों को बहाल किया जाएगा और  इसके लिए आवेदन आप सुबह 11 से शाम 4 बजे तक कर सकते हैं।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular