HomeBusinessJio BP Petrol Pump: आज ही खोलिए Jio का पेट्रोल पंप, कमाई...

Jio BP Petrol Pump: आज ही खोलिए Jio का पेट्रोल पंप, कमाई करने का शानदार मौका, जानें आवेदन करने का प्रोसेस

Jio BP Petrol Pump: अभी के समय में गाडियो का शौक किसे नहीं हैं और जितने ज्यादा गाड़ियाँ होगी पेट्रोल की खपत भी उतना ही होता हैं ऐसे में अगर आप इस बात को ध्यान दे की अगर बिना पेट्रोल की खपत किये गाड़ियाँ को कैसे चलाये जाये तो आज मैं एक ऐसी ही बिज़नस प्लान को आपके सामने लेकर आया हूँ जिसके माध्यम से आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं | दरअसल ये बिजनेस प्लान पेट्रोल पंप खोलने का है। देश में काफी सारी कंपनियां हैं जो कि पेट्रोल पंप की डीलरशिप देती हैं। इनमें इंडियन ऑयल (IOCL), भारत पेट्रोलियम (BPCL) और हिंदुस्तान पेट्रोलियम (HPCL) आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़े 

Jio BP Petrol Pump

इन सब कंपनी के अलावा रिलायंस कंपनी में पेट्रोल पंप खोलने के लिए डीलरशिप ऑफर प्रदान कर रही हैं | अब आप रिलायंस कंपनी के पेट्रोल पंप के डीलरशिप कैसे ले सकते हैं इसके बारे में नीचे बताया गया हैं | इसका तरीका हम आपको आगे बताएंगे।

पेट्रोल पंप खोलने के लिए आवश्यक चीजें | Jio BP Petrol Pump

अगर आप रिलायंस कंपनी के साथ मिलकर जियो बीपी का पेंट्रोल पंप खोलना चाहते हैं तो आपके पास सड़क से सटी 1500 वर्ग मीटर और हाईवे पर 3000 वर्ग मीटर जमीन होनी चाहिए। इसमें लागत की बात की जाये तो 2 करोड़ रुपये से अधिक जो कि लोकेशन के हिसाब से अलग-अलग होगा। निवेश में जमीन की वैल्यू शामिल नहीं है। अगर जमीन पट्टे पर ली गई है तो उसका पट्टा काफी समय का होना चाहिए।

यह भी पढ़े 

Jio BP Petrol Pump

इन बातों का रखें ध्यान

JIO-BP ने अपनी वेबसाइट पर ये बताया है कि इसने पेंट्रोल पंप पार्टनल बनाने के लिए कोई एजेंट नियुक्त नहीं किया है। अगर कोई ऐसा दावा करता है तो उसे फ्रॉड हो सकता है।

कितनी होगी कमाई

पेट्रोल पंप की डीलरशिप लेने के बाद आपकी कमाई पेट्रोल बिकने पर होगी। प्रत्येक लीटर पेट्रोल की बिक्री पर आपको 2 रुपये से 5 रुपये की कमीशन मिलेगा। यानि कि जितना ज्यादा पेट्रोल बिकेगा, उतनी ज्यादा कमाई भी होगी। ऐसे में ऐसी जगहों पर पेट्रोल पंप खुले हैं जहां पर ज्यादा बिक्री की उम्मीद होगी।

यह भी पढ़े 

Jio BP Petrol Pump

कहां पर करें आवेदन

आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की Jio-BP की वेबसाइट के मुताबिक अपने नेटवर्क को बढ़ाने के लिए और पूरे देश में तेजी से बढ़ते हुए कंपनी ग्रोथ ओरिएंटेटेड एंट्रेप्रेन्योर्स की तलाश जारी रखे हुए हैं। कंपनी समय समय पर पेट्रोल पंप डीलरशिप ऑफर करती है।

इसकी पेट्रोल पंप डीलरशिप के लिए अप्लीकेशन करने के लिए इस लिंक पर विजिट कर सकते हैं। यहां पर आपको नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल जैसी डिटेल से रजिस्टर करना होगा। इसके बाद आगे की प्रक्रिया शुरु होगी।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular