HomeBollywoodBharat Pak Asia Cup VS Gadar 2: भारत-पाक मुकाबले के पहले जारी...

Bharat Pak Asia Cup VS Gadar 2: भारत-पाक मुकाबले के पहले जारी हुआ गदर का प्रोमो, तारा सिंह ने लगाई दहाड़, अब हिलेगा पाकिस्तान

Bharat Pak Asia Cup VS Gadar 2: अभी के समय में क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच बहुत ही गजब का संयोग बना हुआ हैं | एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर ग़दर 2 रिलीज़ होकर पहले ही दिन से धमाल मचा रही है वही दुसरे तरफ 2 सितम्बर को भारत और पाकिस्तान दोनों टीमो के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला होने वाला हैं | ऐसा इसीलिए क्यूंकि इस बार भारत-पाक मुकाबले के दौरान दिग्गज अभिनेता सनी देओल टीवी पर दिखाई देने वाले हैं। इसी को लेकर एक वीडियो भी जारी किया गया है।

Bharat Pak Asia Cup VS Gadar 2

अब मचेगा चारो तरफ गदर

हाल में ही रिलीज़ हुई ग़दर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर सुर्खिया बटोरी हैं ऐसे में अभिनेता सनी देओल एशिया कप के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर नजर आने वाले हैं।  इसी को लेकर स्टार स्पोर्ट्स ने भी एक प्रोमो रिलीज़ किया है जिसमे यह दिखाया गया हैं की अभिनेता सनी देओल कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि वह मुकाबले के दौरान तारा सिंह बनकर गदर मचाएंगे।

Bharat Pak Asia Cup VS Gadar 2

सनी देओल वीडियो में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से पहले वह सनी देओल रहते हैं, लेकिन इस जबरदस्त मुकाबले की शुरूआत होते ही वह तारा सिंह बन जाएंगे। सनी देओल ने आगे कहा कि अगर दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में गदर मचाना है तो आओ भारतीय टीम के लिए हाथ उठाओ। इसके आगे वह टीम इंडिया का जोश बढ़ाने के लिए अपील कर रहे हैं।

Bharat Pak Asia Cup VS Gadar 2

पाकिस्तान की नाक में दम करने वाले ग़दर फिल्म में तारा सिंह के रोल का किरदार निभाने वाले sunny देओल के बाद इस प्रोमो क्लिप में भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच खेले गए पुराने मुकाबलों को भी दिखाया गया है। इस वीडियो में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वहीं, टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों से भिड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

 

 

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular