HomeBollywoodShah Rukh Khan के जन्मदिन पर फैंश सब के लिये बड़ा तोहफ़ा,...

Shah Rukh Khan के जन्मदिन पर फैंश सब के लिये बड़ा तोहफ़ा, डंकी का टीज़र आउट, सुहाना खान बोलीं, मन्नत के बाहर फैन्स की लगी क़तार

शाहरुख खान जन्मदिन लाइव अपडेट: शाहरुख एक सफल वर्ष का जश्न एक भव्य जन्मदिन समारोह के साथ मना रहे हैं क्योंकि वह आज 58 वर्ष के हो गए हैं। जवान और पठान की जुड़वां सफलताओं पर सवार होकर, जिसने लगभग 2000 करोड़ रुपये कमाए, स्टार एक लंबे अंतराल से लौट आया और एक सुनहरे दौर का आनंद ले रहा है।

शाहरुख ने अपना जन्मदिन उस विशाल भीड़ का अभिवादन करके मनाया, जो स्टार की एक झलक पाने के लिए उनके आवास मन्नत के बाहर खड़ी थी। शाहरुख ने न केवल अपने प्रशंसकों को प्रणाम किया बल्कि अपना ट्रेडमार्क पोज़ भी दिया, जिससे भीड़ उत्साहित हो गई।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

इतना ही नहीं, बल्कि शाहरुख ने अपनी हालिया हिट फिल्म जवान को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करके अपने प्रशंसकों को जन्मदिन का तोहफा भी दिया। जवान की रिलीज के बारे में अभिनेता ने कहा, अपने जन्मदिन पर नेटफ्लिक्स पर जवान की रिलीज के बारे में बोलते हुए, शाहरुख खान ने कहा, “मैं बिल्कुल रोमांचित हूं कि जवान अब नेटफ्लिक्स पर अपने अनकटा, विस्तारित संस्करण में दुनिया भर में स्ट्रीमिंग कर रहा है!

Read Also:- चौथी पीढ़ी Maruti Suzuki Swift का हुआ खुलासा, अनेक फ़ीचर्स के साथ मिला ADAS!

स्क्रिप्ट से लेकर स्क्रीन तक जवान का सफर किसी अभूतपूर्व से कम नहीं रहा है और मैं दुनिया भर के प्रशंसकों द्वारा अपने परिवार के साथ जवान को देखने का इंतजार नहीं कर सकता। यह हमारे प्यार का परिश्रम है जो दुनिया भर में अपनी छाप छोड़ रहा है और सिनेमा की दुनिया में और अधिक रोमांचक रोमांच है!”

शाहरुख ने अपने फैन को बर्थडे पर सरप्राइज दिया

शाहरुख खान-स्टारर डंकी का पहला टीज़र अभिनेता के जन्मदिन पर जारी किया गया और यह प्रशंसकों को राजकुमार हिरानी की डंकी की दुनिया से परिचित कराता है। फिल्म में शाहरुख खान ने हार्डी नाम के एक शख्स का किरदार निभाया है जो अपने क्रू के साथ लंदन जाना चाहता है। तापसी पन्नू की मनु और विक्की कौशल की सुखी हार्डी के गैंग का हिस्सा हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि फिल्म पंजाब पर आधारित है जहां युवा घूमने के लिए उत्सुक हैं

टीज़र के शुरुआती दृश्यों में शाहरुख खान और लोगों का एक समूह काले कपड़े पहने रेगिस्तान में चल रहा है और एक संदिग्ध व्यक्ति उन पर गोली चला रहा है।

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular