HomeBollywoodElvish Yadav के पागलपन भरे शौक उनकी सबसे महंगी कार की कीमत...

Elvish Yadav के पागलपन भरे शौक उनकी सबसे महंगी कार की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है जो की Mecedes की AMG E53 है

बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता -Elvish Yadav अपनी भव्य जीवनशैली और अपने द्वारा निर्मित कंटेंट के लिए जाने जाते हैं। जबकि Elvish Yadav ने यूट्यूब-आधारित सामग्री निर्माता के रूप में शुरुआत की, अब उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता बनने की उपलब्धि हासिल की है। गुड़गांव स्थित सेलेब यूट्यूबर ने अपने गैराज में कुछ महंगी कारें जोड़ी हैं। सबसे महंगी उनकी पोर्श 718 बॉक्सस्टर है, जिसकी शुरुआती कीमत 1.52 करोड़ रुपये, एक्स-शोरूम है। इसके साथ ही, बिग बॉस फेम के पास कुछ अन्य कारें भी हैं, जिनमें एक मर्सिडीज-एएमजी ई53 कैब्रियोलेट 4मैटिक+ और एक टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर शामिल हैं।

Elvish mercedes
Elvish mercedes

Elvish की पोर्श 718 बॉक्सस्टर

Elvish Yadav की पोर्श 718 बॉक्सस्टर उनके गैराज की सबसे महंगी कार है। ड्रॉप-टॉप रोडस्टर जर्मन ब्रांड का सबसे सुलभ भी है। यह कुल 3 इंजन विकल्पों के साथ बिक्री पर है – एक 2.0L 4-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल, 2.5L टर्बो-पेट्रोल, और एक 4.0L नेचुरली-एस्पिरेटेड 6-सिलेंडर, जिसका पावर आउटपुट 300 PS से 450 PS तक है। पोर्श 718 बॉक्सस्टर में दो ट्रांसमिशन विकल्प मिलते हैं – 6-स्पीड एमटी और 7-स्पीड डीसीटी।

Elvish की मर्सिडीज-एएमजी ई53 कैब्रियोलेट

खैर,Elvish Yadav का हालिया अधिग्रहण मर्सिडीज-एएमजी ई53 कैब्रियोलेट है, जिसकी कीमत 1.30 करोड़ रुपये है। E53 कैब्रियोलेट 430 पीएस के अधिकतम पावर आउटपुट और 520 एनएम के अधिकतम टॉर्क के साथ 6-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन का उपयोग करता है। E53 कैब्रियोलेट ई-क्लास पर ही आधारित है, लेकिन छोटे व्हीलबेस और कन्वर्टिबल सॉफ्ट-टॉप के साथ सैलून का एक स्पोर्टियर संस्करण है।

Read Also:- चौथी पीढ़ी Maruti Suzuki Swift का हुआ खुलासा, अनेक फ़ीचर्स के साथ मिला ADAS!

Elvish की टोयोटा फॉर्च्यूनर लीजेंडर

टोयोटा फॉर्च्यूनर लीजेंडर यादव के स्वामित्व वाली एक और कार है, जिसकी 4X2 और 4X4 ट्रिम के लिए एक्स-शोरूम कीमत क्रमशः 43.66 लाख रुपये और 47.64 लाख रुपये है। फॉर्च्यूनर में 2.8L टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन मिलता है जो 204 PS का अधिकतम पावर आउटपुट और 500 Nm का अधिकतम टॉर्क देता है। यह 6-स्पीड MT और 6-स्पीड AT दोनों है।

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular