HomeGadgetsOneplus ने दिवाली ऑफर की घोषणा, Oneplus Nord 3 और Nord CE...

Oneplus ने दिवाली ऑफर की घोषणा, Oneplus Nord 3 और Nord CE 3 पर विशेष कीमत की छूट

त्योहारों का मौसम आ गया है और वनप्लस के पास अपने सभी प्रशंसकों के लिए एक सौगात है। ब्रांड ने फोन, टैबलेट और टीवी सहित अपने कई उत्पादों पर विशेष छूट की घोषणा की है। वनप्लस की बिक्री 2 नवंबर को लाइव हुई और 10 नवंबर तक चलेगी। यदि आप एक नया वनप्लस उत्पाद खरीदने की सोच रहे हैं, तो अब इसे खरीदने का समय आ गया है।

जो फोन छूट पर उपलब्ध हैं उनमें वनप्लस नॉर्ड 3 5जी और Oneplus नॉर्ड सीई 3 शामिल हैं। इन दोनों फोन पर ऑफर के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ें।

Oneplus Nord 3 5जी और वनप्लस नॉर्ड सीई 3 पर छूट

Oneplus ने इस साल विभिन्न नॉर्ड सीरीज़ फोन पेश किए, जिनमें वनप्लस नॉर्ड 3 5जी और वनप्लस नॉर्ड सीई 3 5जी शामिल हैं। दोनों फोन आकर्षक कीमत पर प्रभावशाली सुविधाएँ प्रदान करते हैं। और अब जब ये कीमतें और कम हो गई हैं, तो अधिक लोगों तक फोन पहुंच सकेगा।

Read Also:- चौथी पीढ़ी Maruti Suzuki Swift का हुआ खुलासा, अनेक फ़ीचर्स के साथ मिला ADAS!

Oneplus के फेस्टिव ऑफर के तहत, वनप्लस नॉर्ड 3 5G को Read Also:-3,000 रुपये की तत्काल बैंक छूट पर खरीदा जा सकता है। ग्राहकों के लिए 3,000 रुपये का विशेष मूल्य कूपन छूट भी है। इसके अलावा ग्राहक फोन को 6 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी पा सकते हैं।

Oneplus
Oneplus

Oneplus नोर्ड CE 3 को 2,000 रुपये के इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। 2,500 रुपये का विशेष मूल्य कूपन छूट भी है। इस बीच, वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट और वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट 1,500 रुपये की बैंक छूट पर उपलब्ध हैं। ग्राहक वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट के लिए 3 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं।

आईसीआईसीआई बैंक और वनकार्ड ग्राहक अमेज़न, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और वनप्लस.इन पर बैंक डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Oneplus 11आर और Oneplus 10आर पर ऑफर

Oneplus 11आर 5जी और Oneplus 11आर 5जी सोलर रेड स्पेशल एडिशन भी 2,000 रुपये की छूट पर उपलब्ध हैं। ग्राहक इन डिवाइसेज को खरीदने पर 9 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा, जो ग्राहक Oneplus 10आर 5जी खरीदना चाहते हैं उन्हें 3,000 रुपये का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट और 7,000 रुपये का स्पेशल प्राइस कूपन मिल सकता है। इसके अलावा, वनप्लस 10 प्रो 5जी और वनप्लस 10टी 5जी में रुचि रखने वालों को क्रमशः 5,000 रुपये की तत्काल बैंक छूट और 14,000 रुपये और 10,000 रुपये का विशेष मूल्य कूपन मिल सकता है।

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular