HomeAutomobilesTata Tiago CNG: नई Tata Tiago CNG को 1 लाख में लाएं...

Tata Tiago CNG: नई Tata Tiago CNG को 1 लाख में लाएं घर, लंबी माइलेज के साथ EMI भी है सस्ती

Tata Tiago CNG: टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपने पोर्टफोलियो में लगातार सभी करो को CNG के साथ जोड़ रही हैं | टाटा मोटर्स ने अपनी पोपुलर हैचबैक टाटा टियागो के सीएनजी (Tata Tiago CNG) वेरिएंट को देश के बाजार में लांच किया गया हैं जिसमे पावरफुल इंजन के साथ साथ आधुनिक फीचर्स लगे हैं और ये ज्यादा माइलेज ऑफर करने में भी सक्षम है।

Tata Tiago CNG

टाटा मोटर्स इस कार को देश के बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 6,49,900 रुपये की रेंज में बाजार में पेश किया गया हैं जिसे ऑन रोड आपको 7,33,740 रुपये की पड़ेगी। इस कार के साथ सबसे बड़ी बात यह हैं की इसे खरीदने के लिए फाइनेंस कंपनी इसपर आकर्षक फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध करा रही है | जिसका लाभ आप आसान मासिक क़िस्त के साथ उठा सकते है |

यह भी पढ़े

Tata Tiago CNG के फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

टाटा टियागो सीएनजी (Tata Tiago CNG) कार के XE वेरिएंट को खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 6,33,740 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। यह लोन आपको 5 वर्ष की अवधि के लिए मिलेगा और फिर 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट कंपनी को देना होगा। बैंक से मिले लोन को हर महीनें 13,403 रुपये की मंथली ईएमआई देकर चुकाया जा सकता है।

यह भी पढ़े 

Tata Tiago CNG का इंजन और पावरट्रेन

टाटा टियागो सीएनजी (Tata Tiago CNG) कार की अगर बात किया जाए तो इस कार में आपको आपको 1199 सीसी का इंजन मिलता है जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 72 bhp की अधिकतम पावर और 3500 आरपीएम पर 95 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसमें कंपनी 26.49 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज उपलब्ध कराती है।

Tata Tiago CNG के आधुनिक फीचर्स

कंपनी ने अपनी इस कार में एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट सीट पर ड्यूल एयरबैग्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे एडवांस फीचर्स लगाए हैं। इसके अलावा भी इसमें कई अन्य जरूरी फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

WhatsApp's Group
Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular