HomeAutomobilesTata Altroz :- Baleno को धूल चटाने वाली Tata Altroz सिर्फ 4...

Tata Altroz :- Baleno को धूल चटाने वाली Tata Altroz सिर्फ 4 लाख में, ऑफर देख झूम उठेंगे लोग

Tata Altroz: हैचबैक सेगमेंट की एक कार एक छोटे वर्गीय परिवार या मध्यम वर्गीय परिवार के लिए एक उपयुक्त विकल्प होती है। ऐसे में इस सेगमेंट में कई बड़ी बड़ी कंपनी का एक से बढ़कर एक सिग्मेंट मौजूद हैं | जिसमे टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) का भी नाम आता है जोकि कंपनी की एक प्रीमियम हैचबैक है। इस कंपनी में बहुत ही आकर्षक लुक के साथ मार्किट में उतारा हैं | इस कार में कंपनी पॉवरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज उपलब्ध कराती है। वहीं इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी इनस्टॉल किए गए हैं।

भारतीय बाजार में टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) की एक्सशोरूम कीमत 6.34 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके टॉप वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 9.99 लाख रुपये है। लेकिन अगर आपका बजट उतना नहीं हैं तो आप यह गाडी  4 लाख रूपये के बजट के साथ पा सकते हैं | कई ऐसे ऑनलाइन वेबसाइट हैं जहाँ पर इस कार के पुराने मॉडल की सेल काफी कम कीमत पर की जा रही है। आप इनपर मिल रहे ऑफर का लाभ उठाकर इसे अपने घर ले जा सकते हैं।

कितना बजट रह सकता है  | Tata Altroz

  • CARWALE : अगर आप ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से CARWALE वेबसाइट पर टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) के पुराने मॉडल को देखते हैं तो आपको यहाँ पर बहुत ही बहुत ही जबरदस्त ऑफर के साथ सेल किया जा रहा है। यहाँ से इस कार के 2020 मॉडल को खरीद सकते हैं। इस कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसमें पेट्रोल इंजन के साथ ही मैनुअल ट्रांसमिशन लगा हुआ है। यह कार 55,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है और यहाँ 5.75 लाख रुपये में उपलब्ध है।

Tata Altroz

  • OLX : अगर हम बात करे OLX जैसे ऑनलाइन वेबसाइट पर तो आपको यहाँ पर यह कार टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) के पुराने मॉडल को बहुत ही जबरदस्त ऑफर के साथ सेल किया जा रहा है। यहाँ से इस कार के 2021 मॉडल को खरीद सकते हैं। इस कार का रजिस्ट्रेशन हरियाणा का है। यह कार 57,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है और यहाँ 5.61 लाख रुपये में उपलब्ध है।

Tata Altroz

  • DROOM : वेबसाइट पर टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) के पुराने मॉडल को बहुत ही जबरदस्त ऑफर के साथ सेल किया जा रहा है। यहाँ से इस कार के 2021 मॉडल को खरीद सकते हैं। इस कार का रजिस्ट्रेशन हरियाणा का है और इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन लगा हुआ है। यह कार 38,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है और यहाँ 5.45 लाख रुपये में उपलब्ध है।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular