HomeAutomobilesMaruti Suzuki की न्यू एडिशन Swift Sportz नये लुक और एडवांस फ़ीचर्स...

Maruti Suzuki की न्यू एडिशन Swift Sportz नये लुक और एडवांस फ़ीचर्स के साथ मार्केट में फैलायेगी दहशत, जाने फ़ीचर्स

Maruti की दमदार और ज़बरदस्त कार अब आ रही बेहतरीन लुक में सभी की होश को उड़ाने दमदार फीचर्स के साथ नया हाइब्रिड इंजन और 40 Kmpl का लंबा माइलेज भी होंगा शामिल, Maruti जल्द ही भारतीय मार्केट में ला रहा अपनी दमदार कार को नए अंदाज और नये लुक में, हाइब्रिड इंजन के साथ साथ मिल सकते है और नयें भर भरकर के फीचर्स, आज के दिन में मार्केट में बहुत से प्रकार की गाड़िया आपको देखने को मिलती है आये दिन भारतीय कार निर्माता कंपनी अपनी नयी नयी लुक में गाड़िया लॉन्च करते ही रहती है, पर इन सब करो में से कुछ पुरानी भी कार मॉडल है जो अपने दमदार माइलेज और बदलती फ़ीचर्स के साथ बदौलत मार्किट में आज के दिन भी अपनी बिक्री का परचम बनाये हुए है. और यह अपनी इसी कारण की वजह से मार्केट में लगातार बिकती भी है. यह मारुती की पॉपुलर कार है उसका नाम है Maruti Suzuki Swift इस कार के बारे में आप सब जानते ही होंगे. अब खबर आ रही है की मारुती इसे नए रूप में ला रही है जो स्पोर्ट्स फ़ीचर्स और स्पोर्ट्स लोक में पेश होगी. आपको बता दे की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने इसे जापान में ऑटो शो के दौरान दिखाया है जो दिखने में काफ़ी शानदार है, भारत में इस कार की लॉन्चिंग को लेकर अभी Maruti कंपनी की और से कोई जानकारी सामने नहीं आयी है. जानकारी के मुताबिक इसमें इंजन से लेकर फीचर्स तक कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे लुक के मामले में पहले से और भी ख़ूसूरत दिखने को मिलेगी

New Maruti Suzuki Swift का लुक और डिज़ाइन

नई एडिशन मारुति Swift के लुक और डिजाइन की अगर हम बात करे तो जानकारी के मुताबिक इसमें फ्रंट में नई ग्रिल में बदलवों किया गया है, नए एलईडी एलिमेंट के साथ साथ न्यू स्लीकर हेडलैंप जैसे काफ़ी बड़े बड़े बदलवों किए गयें है, सामने की और फॉक्स एयर और ट्वीक्ड बम्पर, पीछे ग्रिल में ब्लैक-आउट पिलर, प्रॉमिनेंट व्हील आर्च और रूफ माउंटेड स्पॉइलर मिलेंगा इन सभी बातों से यह मम पड़ता है कि इसका लुक और डिजाइन दमदार देखने को मिल सकता है.

New एडिशन Maruti Suzuki Swift के फीचर्स

मारुती के इस नई कार Swift के इस न्यू एडिशन के फीचर्स की बात करे तो इसमें वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की सुविधा है साथ ही साथ सुजुकी वॉयस कंट्रोल, ओवर-द-एयर अपडेट, स्मार्टप्ले प्रो+ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल, जैसे फीचर्स और सेफ्टी फ़ीचर्स का देखे तो एबीएस, ईबीडी, एडीएएस, इस कार में आपको टोटल 6 एयरबैग जैसे फीचर्स मिल जाएँगे जिससे की कार की एक्सीडेंट ओर कोई दुर्घटना नी हो सके।

New Maruti Suzuki Swift का इंजन और माइलेज परफॉरमेंस

Maruti Suzuki Swift के इंजन की की बात करे तो मीडिया रिपोर्ट के अनुशार इसमें हाइब्रिड इंजन देखने को मिल सकता है, इस कार की इस इंजन की अभि तक ज्यादा जानकारी निकल के सामने नहीं आई है पर इस कार की इंजन का फायदा माइलेज के रूप में आपको नये अन्दाज़ में देखने को मिल सकता है जो की एक न्यू टेक्नोलॉजी से लैस है जानकारी के मुताबिक इसका माइलेज 40 Kmpl तक हो सकता है. जो आज कल के स्पोर्ट्स कार के मुक़ाबले काफ़ी ज़्यादा और काफ़ी सही है।

New Maruti Suzuki Swift की एक्स शोरूम कीमत

इस नई Maruti Swift कार की कीमत की बात करे तो फ़िलहाल भारत में इस कार की कीमत 5.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू होकर 9.03 लाख रूपए (एक्स शोरूम) तक की आती है कंपनी की माने तो कंपनी इसकी कीमत में कुछ बढोतरी कर सकती है क्योंकि स्पोर्ट्स एडिशन में आने के बाद इस कार की बिक्री काफ़ी तेज़ हो सकती है. अभी कंपनी की और से इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है तो हम इस लेख के द्वारा इसकी पुस्टि भी नहीं कर सकते है और साथ ही साथ यह कार फ़ीचर्स में सबसे आगे होगी।

WhatsApp's Group
Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular