HomeSportsAsia Cup Final: भारत के ये स्टार खिलाडी हुआ चोटिल , फाइनल...

Asia Cup Final: भारत के ये स्टार खिलाडी हुआ चोटिल , फाइनल मुकाबले से पहले रोहित शर्मा के टीम को लगा झटका

Asia Cup Final: एशिया कुप 2023 के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ खेलने से पहले भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लग गया हैं |ऐसा इसीलिए बंगलादेस के खिलाफ खेलते हुए इंडिया स्तर all राउंडर अक्षर पटेल चोटिल होने के कारण टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में शामिल नहीं हो सकेंगे। अब फाइनल के मैच में अक्षर पटेल की जगह वाशिंगटन सुन्दर को फाइनल मैच के लिए टीम इंडिया में जगह मिली हैं | लेकिन फिर भी टीम इंडिया को स्टार खिलाड़ी अक्षर पटेल की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों की कमी महसूस होने वाली है।

यह भी पढ़े 

Asia Cup Final

चोटिल हुए अक्षर पटेल

अगर पिछले कुछ सालो में देखे तो अक्षर पटेल भारतीय टीम के लिए मैच विनिंग शामिल हुए हैं | टीम इंडिया के स्टार प्लेयर अक्षर पटेल सिर्फ अपनी गेंदबाजी से ही नहीं बल्कि बल्लेबाजी से भी भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। बांग्लादेश के विरूद्ध पिछले मैच की ही बात करें तो अक्षर पटेल ने भारत की टीम को जीत के काफी करीब पहुंचा दिया था।

बांग्लादेश के खिलाफ 266 रनों को पीछा करते हुए भारित टीम 209 के रनों पर अपना 7 बड़े विकेट गवां चुकी थी इसके बाद जब अक्षर पटेल क्रीज पर आये तो टीम का भार अपने कंधों पर लेते हुए 34 गेंद में 42 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। अक्षर ने अपनी पारी में 2 छक्के और 3 चौके लगाए।

यह भी पढ़े 

Asia Cup Final

लेकिन एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अक्षर पटेल 8 गेंद पहले ही आउट हो गए जिसके पश्चात् टीम इंडिया 6 रनों से यह मैच हार गयी थी | लेकिन अगर देखा जाएँ तो अक्षर पटेल ने एक बार फिर साबित कर दिया हैं की दबाव में भी भारत की वापसी करवाने की काबिलियत रखते हैं।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

 

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular