HomeAutomobilesइस साल के अंत तक मार्केट में देखने को मिल सकती है...

इस साल के अंत तक मार्केट में देखने को मिल सकती है नयी Mahindra Thar EV, मिलेगा आधुनिक ऑफ रोडिंग फ़ीचर्स

Mahindra Thar EV, एक लोकप्रिय लाइफस्टाइल एसयूवी जो अपनी ऑफ-रोडिंग क्षमताओं के लिए जानी जाती है, महिंद्रा थार ईवी नामक एक इलेक्ट्रिक संस्करण लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने 15 अगस्त को थार ईवी का प्रदर्शन करते हुए इसके भविष्य के डिजाइन का अनावरण किया।

इलेक्ट्रिक एसयूवी आईएनजीएलओ प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी और 2026 तक लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि अभी तक कोई स्पेसिफिकेशन या कीमत का विवरण जारी नहीं किया गया है, लीक हुई जानकारी से पता चलता है कि थार ईवी में एक बॉक्सी डिजाइन, चौकोर एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप होंगे। और एक बढ़ा हुआ केबिन स्थान। थार ईवी की अनुमानित कीमत लगभग 25 लाख रुपये है।

Mahindra Thar EV
Mahindra Thar EV

Read Also :- इस दिवाली इन Electric Bike पर मिल रही भारी छूट, आज नहीं तो कभी नहीं मौक़े को हाट से ना गवायें

Mahindra Thar EV अद्भुत डिजाइन और विशेषताएं

Mahindra Thar EV, बॉक्सी आकार, चौकोर एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप और पीछे के दरवाजे पर एक स्पेयर व्हील और फ्लेयर्ड व्हील आर्क के साथ एक अद्वितीय डिजाइन को स्पोर्ट करेगा। इंटीरियर में डैशबोर्ड पर एक आकर्षक डिजाइन वाला टच स्क्रीन डिस्प्ले होगा, जो कार के बारे में सभी आवश्यक जानकारी प्रदान करेगा। बढ़ी हुई केबिन स्पेस में बैठने वालों को अधिक आराम मिलेगा। उम्मीद है कि थार ईवी एक वैल्यू फॉर मनी कार होगी, जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपये होगी।

Mahindra Thar EV
Mahindra Thar EV

Mahindra Thar EV लॉन्च योजनाएं और उपलब्धता

जबकि थार ईवी को दक्षिण अफ्रीका में पेश किया गया है, भारत में इसके लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अब देखना यह होगा कि महिंद्रा भारतीय बाजार को लेकर क्या फैसला लेती है। थार ईवी, थार के प्रशंसकों और पर्यावरण के प्रति जागरूक ग्राहकों का बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करने की संभावना है जो एक इलेक्ट्रिक एसयूवी की तलाश में हैं

Mahindra Thar EV, को भविष्य के डिजाइन के साथ प्रदर्शित किया गया
आईएनजीएलओ प्लेटफॉर्म पर आधारित होने की उम्मीद है
लीक हुई जानकारी से बॉक्सी डिज़ाइन और बढ़े हुए केबिन स्पेस का पता चलता है
कीमत 25 लाख रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है
भारत के लिए लॉन्च योजना की अभी पुष्टि नहीं हुई है

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular