HomeAutomobilesNew Hero Karizma: Hero की नई स्पोर्ट्स बाइक Karizma लेगी एंट्री, इस...

New Hero Karizma: Hero की नई स्पोर्ट्स बाइक Karizma लेगी एंट्री, इस तारीख को होगा धमाका

New Hero Karizma: भारतीय बाज़ार में स्पोर्ट्स बाइक का डिमांड बहुत ही तेज़ी से बढ़ते जा रहा हैं जिसमे भारतीय युवा कुछ एक्स्ट्रा पैसा खर्च करके एक नया और जबरदस्त लुक वाला पावरफुल बाइक खरीदने की चाहत रखते हैं। ऐसे में हीरो कंपनी कहा पीछे रहने वाली हैं हीरो को भी इस सेगमेंट में एक बाइक लॉन्च करनी थी। तो कंपनी ने अपनी पुरानी हीरो करिज्मा को नए लुक पर लॉन्च करने की बात कही है। इसमें आपको बिल्कुल ही नया डिजाइन देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े 

New Hero Karizma

नए इंजन के साथ Hero Karizma 2023 | New Hero Karizma

हीरो कंपनी से जुड़े लोगो ने बताया गया हैं की नई हीरो करिज्मा 2023 (Hero Karizma 2023) में 210 सीसी का इंजन मिलेगा। इस इंजन के द्वारा जबरदस्त पावर जेनरेट किया जाएगा। इसलिए यह कंपनी की सबसे मजबूत बाइक होने वाली है। इसके माइलेज और सस्पेंशन की जानकारी अभी नहीं दी गई है। हालांकि बताया गया है कि इसमें कई ड्राइविंग मोड दिए जाएंगे और इस पर इसका माइलेज निर्भर करने वाला है। यानी कि यह बाइक 30 से 40 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखने वाली है।

यह भी पढ़े 

वहीं इसमें आगे की तरफ टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया जा सकता है। लेकिन इसमें एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा।

New Hero Karizma

अगर बात करे स्पोर्टस बाइक की तो आप देखेंगे की स्पोर्ट्स बाइक के पीछे की तो इसमें हमें मोबाइल कनेक्टिविटी, नेवीगेशन, ब्लूटूथ, वाईफाई, फ्यूल इंडिकेटर, राइडिंग मोड, साइड स्टैंड लाइट और एलईडी हेडलाइट दिए जाएंगे। इसका फुली फ्लेयर्ड स्पोर्ट्स बाइक पर जैसा होने वाला है जो इसे बहुत ही खूबसूरत बनाएगा।

जैसा की हम सभी को पता हैं की हीरो अपनी बाईकों को हमेशा ही मिडिल क्लास को ध्यान में रखकर बनती है। इसलिए नई हीरो करिज्मा (Hero Karizma) भी मिडिल क्लास के बजट में ही आएगी। 210 सीसी के इंजन के साथ आने वाली यह बाइक 1.20 लाख रुपए तक में लांच होगी।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular