HomeAutomobilesमार्केट में धूम मचा देगी न्यू एडिशन Tata Harrier Facelift अपने ज़बरदस्त...

मार्केट में धूम मचा देगी न्यू एडिशन Tata Harrier Facelift अपने ज़बरदस्त फ़ीचर्स से देगी Toyota Innova Hycross को मात

Tata Harrier Facelift: आखिरकार, महीनों के इंतजार के बाद, अब हम सड़कों पर बिल्कुल नई Tata Harrier Facelift मध्यम आकार की एसयूवी देखना शुरू करेंगे। टाटा मोटर्स ने हाल ही में नए फेसलिफ्ट मॉडल की डिलीवरी शुरू की है। देश के पहले हैरियर फेसलिफ्ट डार्क एडिशन वाहनों में से एक की डिलीवरी का एक वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया है। नई हैरियर फेसलिफ्ट की कीमत 15.49 लाख रुपये से शुरू होती है और डार्क एडिशन मॉडल के लिए 26.44 लाख रुपये तक जाती है।

Tata Harrier Facelift की डिलीवरी शुरू

Tata Harrier Facelift डार्क एडिशन की पहली डिलीवरी में से एक का वीडियो यूट्यूब पर ऑटो एडिक्ट्स द्वारा अपने चैनल पर साझा किया गया है। अपलोड किए गए यूट्यूब शॉर्ट्स वीडियो में, एक टॉप-ऑफ-द-लाइन हैरियर फेसलिफ्ट डार्क एडिशन फियरलेस प्लस को Tata डीलरशिप के दरवाजे से बाहर आते देखा जा सकता है। वीडियो में इस टाटा डीलरशिप का सटीक स्थान नहीं बताया गया है।

2023 Tata Harrier Facelift की कीमत

टाटा मोटर्स ने इस महीने की शुरुआत में बिल्कुल नई 2023 टाटा Harrier Facelift लॉन्च की। इस बार कंपनी नई मिड साइज एसयूवी को 7 वेरिएंट में पेश कर रही है। हैरियर के बेस स्मार्ट वेरिएंट की कीमत 15.49 लाख रुपये से शुरू होती है, और सेकेंड-टू-बेस प्योर वेरिएंट की कीमत 16.99 लाख रुपये रखी गई है। लाइनअप में अगला प्योर+ वैरिएंट है, जिसकी कीमत 18.69 लाख रुपये रखी गई है। इसके बाद एडवेंचर और एडवेंचर+ वेरिएंट हैं, जिनकी कीमत 20.19 लाख रुपये और 21.69 लाख रुपये रखी गई है।

Read Also..

इन वेरिएंट्स के अलावा, Tata मोटर्स हैरियर फेसलिफ्ट को टॉप-स्पेक फियरलेस और फियरलेस+ वेरिएंट में भी पेश कर रही है। टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत 22.99 लाख रुपये और 24.49 लाख रुपये रखी गई है। इसके अतिरिक्त, कंपनी नई एसयूवी को 19.99 लाख रुपये से शुरू होने वाले ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ पेश कर रही है, और इसे प्योर+ वेरिएंट से पेश किया जाएगा।

Tata Harrier Facelift

इसके अतिरिक्त, कंपनी, पिछले संस्करण की तरह, डार्क एडिशन में भी हैरियर फेसलिफ्ट की पेशकश कर रही है। इस बार डार्क एडिशन मॉडल की शुरुआत प्योर+ वेरिएंट से होगी और इसकी शुरुआती कीमत 19.99 लाख रुपये होगी। टॉप-ऑफ-द-लाइन हैरियर फेसलिफ्ट डार्क एडिशन की कीमत 26.44 लाख रुपये तक जाती है। उपरोक्त सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं।

Read Also..

Harrier Facelift डिज़ाइन और फीचर्स

डिजाइन के मामले में कंपनी ने टाइम-टेस्टेड हैरियर में भारी बदलाव किया है। सामने की तरफ, एसयूवी को अब पूरी तरह से नया डिज़ाइन दिया गया है, और अधिक आधुनिक दिखने वाला फ्रंट फेसिया है। इसमें अब छोटी लेकिन अधिक शक्तिशाली एलईडी हेडलाइट्स और फॉग लाइटें हैं। इसमें नई ग्रिल और बिल्कुल नया बंपर भी है। किनारों पर केवल एक नया विशाल 19 इंच का अलॉय व्हील सेट मिलता है। इस बीच, पीछे की तरफ एलईडी टेललाइट्स का एक नया डिज़ाइन सेट और एक रियर बम्पर भी मिलता है।

अंदर की तरफ, कंपनी ने पिछली पीढ़ी के मॉडल के समान लेआउट का उपयोग किया है। हालाँकि, कंपनी द्वारा कई नई सुविधाएँ और तकनीक जोड़ी गई हैं। नए इंटीरियर का मुख्य आकर्षण हरमन द्वारा 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट गेज क्लस्टर, टच-आधारित एचवीएसी नियंत्रण, परिवेश प्रकाश व्यवस्था, 10 जेबीएल स्पीकर और कई अन्य विशेषताएं हैं।

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular