HomeAutomobiles2024 के शुरुवाती दौर में Kia लॉंच करेगी अपनी नयी EV6, लुक...

2024 के शुरुवाती दौर में Kia लॉंच करेगी अपनी नयी EV6, लुक के साथ फ़ीचर्स में भी शानदार, जाने क़ीमत

किआ पहले से ही EV6 के लिए एक प्रमुख स्टाइलिंग अपडेट पर काम कर रही है, जिसने 2021 में अपनी वैश्विक शुरुआत की। EV6 पहले से ही एक भविष्यवादी और स्टाइलिश लुक को स्पोर्ट करता है, लेकिन ऐसा लगता है कि किआ अपनी स्टाइल को ब्रांड के अनुरूप लाने के लिए कार को अपडेट करना चाहता है। अन्य ईवी मॉडल।

किआ EV6 फेसलिफ्ट के जासूसी शॉट्स से नए डिज़ाइन विवरण का पता चलता हैफीचर और तकनीकी अपग्रेड भी मिलने की उम्मीद हैताज़ा EV6 अगले साल दक्षिण कोरिया में अपनी वैश्विक शुरुआत करेगा किआ EV6 फेसलिफ्ट: जासूसी शॉट्स क्या दिखाते हैं?

kia ev6
kia ev6

Kia EV6 पहले से होगा और भी लाजवाब

इस EV6 खच्चर को दक्षिण कोरिया में एक पार्किंग स्थल में पकड़ा गया था, और हालांकि यह भारी रूप से ढका हुआ है, कुछ डिज़ाइन विवरण दिखाई दे रहे हैं जो नए रूप में देखे जाएंगे। जबकि कार की समग्र बॉडीशेल वही रहेगी, किआ कार की फ्रंट स्टाइलिंग पर ध्यान केंद्रित कर रही है, एक ऐसा सेक्शन जिसमें इस फेसलिफ्ट के साथ पूरी तरह से बदलाव देखने को मिलेगा।

Read Also:- चौथी पीढ़ी Maruti Suzuki Swift का हुआ खुलासा, अनेक फ़ीचर्स के साथ मिला ADAS!

फ्रंट-एंड का लुक चपटा होगा, जैसा कि EV4, EV5 और EV9 जैसी नई Kia EVs की विशेषताओं के समान है। संभवतः कार की चौड़ाई में एक लाइट बार चल रहा होगा, और हेडलैंप वर्तमान ईवी 6 पर देखे गए क्षैतिज सेटअप के बजाय ऊर्ध्वाधर लेआउट में बदल जाएगा। यह EV6 को किआ EVs की नई पीढ़ी के समान दृश्य पहचान देने में मदद करेगा।

इसके अलावा, और आगे और पीछे के बंपर में मामूली बदलाव के अलावा, हम बिल्कुल नए EV6 में किसी बड़े स्टाइल संशोधन की उम्मीद नहीं करते हैं। कुछ तकनीकी अपडेट भी हो सकते हैं, हालाँकि, वे विवरण अभी तक ज्ञात नहीं हैं।

Kia EV6 फेसलिफ्ट: ग्लोबल डेब्यू टाइमलाइन

हमें बताया गया है कि किआ EV6 फेसलिफ्ट की वैश्विक शुरुआत में अभी कुछ समय बाकी है, और यह मान लेना सुरक्षित होगा कि कार का अनावरण सबसे पहले 2024 के अंत में अपने घरेलू बाजार दक्षिण कोरिया में किया जाएगा। अन्य बाजारों में अंत तक लॉन्च देखा जाएगा- 2024 या 2025 की शुरुआत में।

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular