HomeMoneyBank Of Baroda: BOB ने करोड़ों ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, अब...

Bank Of Baroda: BOB ने करोड़ों ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, अब लोन पर मिलेगी बंपर छूट

Bank Of Baroda: बैंक ऑफ़ बडोदा के तरफ से बैंक के ग्राहकों को बहुत बड़ा तोहफा दे रहा हैं | त्यौहार का सीजन शुरू होने से पहले ही बैंक ऑफ़ बड़ोदा ने एक शानदार कैम्पेन शुरू कर रही जो जो 31 दिसम्बर तक चलेगा | बैंक ऑफ़ बड़ोदा के तरफ से शुरू की गयी इस कैंपेन में ग्राहक को होम लोन, कार लोन, पर्सनल लोन, आदि पर भारीभरकम छूट देगा। यानि कि ग्राहक इस समय अपना घर और कार खरीदने के सपनें को पूरा कर पाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बैंक ने अपने ग्राहकों को आर्थिक स्तिथि को ध्यान ने रखते हुए 4 नए सेविंग खाता भी पेश किया हैं इसके साथ ही साथ डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों को फेस्टिव ऑफर और छूट देने के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स, ट्रैवल और फूड कंपनी के टॉप ब्रांडों के साथ में एग्रीमेंट किया है। तो आइये अब जानते है की बैंक ने इस त्यौहार के सीजन में ग्राहकों को क्या क्या छुट मिलेगी |

यह भी पढ़े 

Bank Of Baroda

लोन पर मिलेगी बंपर छूट

इस साल त्यौहार के सीजन में बैंक ऑफ़ बड़ोदा के तरफ से अपने ग्राहकों को 8.40 फीसदी की दर से loan प्रदान करेगी इसके साथ ही साथ बैंक अपने नियमित ग्राहकों को 8.70 फीसदी की दर से कार लोन पेश करेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे की बैंक के तरफ से बैंक loan और होम loan पर कोई भी प्रोसेसिंग फीस नहीं li जाएगी | वहीं बैंक 60 बीपीएस की छूट के साथ में ग्राहकों को 8.55 फीसदी की दर से एजुकेशन लोन, वहीं 80 बीपीएस के साथ में 10.10 फीसदी की दर से पर्सनल लोन पेश करेगा।

यह भी पढ़े 

Bank Of Baroda

आरडी खाता हुआ लॉन्च

वही दूसरी तरफ अगर सेविंग खाते की बात करे तो मैं आपको बता दूँ की इनमें बिना किसी मिनिमम बैलेंस के बॉब लाइट सेविंग खाता, 16 साल से 25 साल के विद्यार्थियों के लिए BOB सेविंग खाता, मेरा परिवार मेरा बैंक खाता और BOB पावर बैंक खाता अदि शामिल है। इसके अलावा बैंक ने बीओबी एसजीपी भी पेश किया गया है। जो कि एक रेकरिंग आरडी खाता है।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular