HomeEntertainmentProject K: भगवान ‘राम’ के बाद ‘शिव’ बनेंगे Prabhas , लोगों ने...

Project K: भगवान ‘राम’ के बाद ‘शिव’ बनेंगे Prabhas , लोगों ने अभी से कहना शुरू कर दिया आने वाली है एक और फ्लॉप

Project K: बाहुबली फिल्म के दमदार अभिनेता प्रभास इन दिनों अपने आने वाले फिल्म Project K और मोस्ट वांटेड फिल्म Salar की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं | प्रभास को चाहने वाले फेन उनके आने वाले फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं और फिल्म आने का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं | आदिपुरुष फिल्म फ्लॉप होने के बाद लोग प्रभाव की आने वाली फिल्म को लेकर उनके फैन का मानना यह हैं की प्रभास सालार और प्रोजेक्ट k से दमदार वापसी कर सकते हैं |

उनके फैन इस फिल्म को लेकर बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं | आपकी जानकारी के लिए बता दे की सालार और प्रोजेक्ट के की चर्चाओं के बीच प्रभास की एक और फिल्म का अनाउंसमेंट हो गया है। इस फिल्म में वह भगवान शिव के किरदार में नजर आने वाले हैं। यह घोषणा सुनते ही प्रभास के फैन के बुरा हाल हो रहा है उन्हें अब इस बात की चिंता सता रही हैं की प्रभास की इस फिल्म का हाल भी आदिपुरुष की तरह ना हो जाए।

यह भी पढ़े 

Project K

जैसा की आप सभी को पता हैं की आदिपुरुष में प्रभास ने भगवान राम का किरदार निभाए थे | प्रभास की इस फिल्म में तेलुगू स्टार विष्णु मांचू भी नजर आने वाले हैं। विष्णु मांचू की इस फिल्म का नाम ‘कन्नप्पा- ए ट्रू एपिक इंडियन टेल’ है। खबरों में दावा किया जा रहा है की फिल्म में कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन भी नजर आएगी।

सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर अभिनेता प्रभास और विष्णु माचू की आने वाली इस फिल्म के बारे में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘विश्वसनीय सूत्रों से खबर प्राप्त हुई है। रिबेल स्टार प्रभास एक्टर विष्णु माचू के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘कन्नप्पा- ए ट्रू एपिक इंडियन टेल’ में एक साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़े 

Project K

विष्णु माचू ने रमेश बाला की पोस्ट को रिपोर्ट करते हुए इस खबर की पुष्टि की और कैप्शन में लिखा हर हर महादेव। अगर यह बात पूरी तरह से सच हैं तो प्रभास तीसरी बार किसी भगवन का किरदार निभाते हुए देखने वाले हैं | उन्होंने आदिपुरुष में भगवन राम का किरदार निभाए थे और अब खबर यह है की project के में उनका किरदार भगवान विष्णु पर आधारित है।

यह भी पढ़े 

सारांश 

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जनकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular