HomeAutomobiles2024 Kia Sonet Facelift का परीक्षा हुआ सफल मॉडल को महिंद्रा XUV300...

2024 Kia Sonet Facelift का परीक्षा हुआ सफल मॉडल को महिंद्रा XUV300 के बगल में देखा गया लुक के मेल में शानदार है यह न्यू कार

ऐसा लगता है कि दक्षिण कोरियाई कार निर्माता किआ इंडिया फेसलिफ्टेड सोनेट सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी को विकसित करने के अंतिम चरण में है। हाल ही में, किआ सोनेट फेसलिफ्ट का एक और टेस्ट म्यूल भारत में परीक्षण के दौरान देखा गया था। इस विशेष परीक्षण खच्चर को महिंद्रा XUV300 के साथ देखा गया था, जो उसी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट से संबंधित है। नए परीक्षण से इस आगामी एसयूवी के बारे में कुछ और जानकारी का पता चलता है।

2024 Kia Sonat Facelift टेस्ट 

नई Kia Sonet फेसलिफ्ट का वीडियो यूट्यूब पर मोटरबीम ने अपने चैनल पर शेयर किया है। लघु वीडियो में, पहला शॉट किआ सोनेट परीक्षण खच्चर की साइड प्रोफ़ाइल दिखाता है। इस शॉट से डायरेक्शनल डायमंड-कट अलॉय व्हील्स के नए डिज़ाइन का पता चलता है। सबसे अधिक संभावना है, ये मिश्र धातु के पहिये समान 16-इंच आकार के होंगे। इसके तुरंत बाद, इस वीडियो में सोनेट फेसलिफ्ट को प्री-फेसलिफ्ट महिंद्रा XUV300 के ठीक बगल में पार्क किया गया दिखाया गया है।

Kia Sonat Facelift
Kia Sonat Facelift

2024 Kia Sonat Facelift फ्रंट

यह भी ध्यान दिया जा सकता है कि नई सोनेट फेसलिफ्ट के रियर में बिल्कुल नए एलईडी टेललाइट्स का एक सेट मिलेगा। ये टेललाइट्स सेल्टोस फेसलिफ्ट और अंतरराष्ट्रीय बाजारों की अन्य बड़ी किआ एसयूवी पर देखी गई टेललाइट्स के समान दिखती हैं। सबसे अधिक संभावना है, इसमें बीच में एक कनेक्टिंग एलईडी पट्टी मिलेगी, जिसे इस विशेष परीक्षण खच्चर में मोटी काली छलावरण के नीचे छिपाया गया है। एक नया रियर बम्पर भी आने की उम्मीद है।

Kia Sonat Facelift
Kia Sonat Facelift

Read Also :- दिवाली के शुभ अवसर पर Hyundai दे रही अपनी कारों पे उत्कृष्ट ऑफर, शानदार क़ीमत के डिस्काउंट के साथ उपहार भी

2024 किआ सॉनेट फेसलिफ्ट का परीक्षण पक्ष

इस किआ सोनेट फेसलिफ्ट के फ्रंट की तस्वीर भी शेयर की गई है। यह तस्वीर इस तथ्य के अलावा ज्यादा जानकारी नहीं देती है कि इसमें बिल्कुल नए, अधिक शक्तिशाली एलईडी हेडलाइट्स का एक सेट मिलेगा। डीआरएल को हेडलाइट्स के शीर्ष पर रखा जाएगा, और आउटगोइंग मॉडल के समान स्थान पर फॉग लैंप होंगे। संभावना है कि इसके फ्रंट बम्पर को भी बिल्कुल नया डिज़ाइन मिलेगा।

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular