HomeAutomobilesToyota Innova Hycross का नया मॉडल जल्द ही मार्केट में होगा लॉंच,...

Toyota Innova Hycross का नया मॉडल जल्द ही मार्केट में होगा लॉंच, ट्विटर पे देखा गया वायरल पोस्ट

Toyota Innova Hycross लेक्सस बॉडी किट

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर इंडिया भारत में सबसे लोकप्रिय प्रीमियम एमपीवी, इनोवा बेचने के लिए जानी जाती है। कंपनी ने हाल ही में भारत में अपनी पहली हाइब्रिड एमपीवी इनोवा हाईक्रॉस लॉन्च की है। इसके लॉन्च के बाद, कुछ ही हफ्तों में, यह भारत में बेहद लोकप्रिय हो गया। अब, जैसे-जैसे अधिक से अधिक कारें ग्राहकों तक पहुंचाई जा रही हैं, उनमें से अधिक को संशोधित भी किया जा रहा है। हाल ही में, लेक्सस-स्टाइल बॉडी किट के साथ पहली संशोधित टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस का एक वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया है।

आफ्टरमार्केट लेक्सस-स्टाइल बॉडी किट के साथ इनोवा हाईक्रॉस का वीडियो यूट्यूब पर गौरव सिंह के सौजन्य से आया है। वीडियो के प्रस्तुतकर्ता के अनुसार, यह भारत में पहली इनोवा हाईक्रॉस है जिसमें यह विशेष बॉडी किट लगाई गई है। इस रूपांतरण का मुख्य आकर्षण दिखाते हुए, प्रस्तुतकर्ता सबसे पहले बिल्कुल नया बदला हुआ फ्रंट बम्पर दिखाता है। वह कहते हैं कि पूरा बम्पर बदल दिया गया है, जो इस विशेष डिजाइन में आता है।

Toyota Innova Hycross
Toyota Innova Hycross

Toyota Innova Hycross संशोधन सामने

वीडियो से, हम देख सकते हैं कि हालांकि प्रस्तुतकर्ता ने उल्लेख किया है कि यह एक लेक्सस-प्रेरित शैली है, यह वास्तव में 2020 टोयोटा अल्फार्ड प्रीमियम एमपीवी की प्रत्यक्ष प्रतिकृति है, जिसे हम भारत में वेलफायर के रूप में पहचानते हैं। इस नई बम्पर असेंबली का मुख्य आकर्षण विशाल काली ग्रिल है, जिसमें व्यापक मात्रा में क्रोम मिलता है। प्रस्तुतकर्ता का कहना है कि इस प्रतिस्थापन बम्पर के साथ भी, सभी पार्किंग सेंसर, कैमरा और टोइंग हुक प्लेसमेंट को बरकरार रखा गया है।

Read Also :- दिवाली के शुभ अवसर पर Hyundai दे रही अपनी कारों पे उत्कृष्ट ऑफर, शानदार क़ीमत के डिस्काउंट के साथ उपहार भी

Toyota Innova Hycross ग्रिल संशोधित

वह कहते हैं कि यह बंपर एबीएस प्लास्टिक से बना है, न कि सस्ते फाइबरग्लास से। अनजान लोगों के लिए, ABS प्लास्टिक वही सामग्री है जिसका उपयोग OEM द्वारा फ्रंट और रियर बंपर बनाने के लिए किया जाता है। यह सस्ते फाइबरग्लास सामग्री की तुलना में अधिक कठोर है, जो आसानी से टूट जाता है। अंत में, प्रस्तुतकर्ता जोड़ता है कि किनारों पर बम्पर को गतिशील स्वाइप संकेतक, साथ ही फॉग लैंप के लिए प्रोजेक्ट लाइट भी मिलती है। वह कहते हैं कि इन प्रोजेक्टरों पर प्रकाश फेंकना बहुत शक्तिशाली है।

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular