HomeAutomobilesभारतीय मार्केट में जल्द आ रही है Royal Enfeild की 4 नयी...

भारतीय मार्केट में जल्द आ रही है Royal Enfeild की 4 नयी बाइक, नये अवतार के साथ मिलेगा नया फ़ीचर्स

नई-जीएन बुलेट 350 के बाजार में लॉन्च के बाद, रॉयल एनफील्ड विभिन्न सेगमेंट में बिल्कुल नई मोटरसाइकिल लाने पर काम कर रहा है, क्योंकि अगले छह महीनों के भीतर 350 सीसी, 450 सीसी और 650 सीसी रेंज में नई मोटरसाइकिलें आने की उम्मीद है।

1. Royal Enfeild हिमालयन 452

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 452 को 7 नवंबर, 2023 को इसके विश्व प्रीमियर के बाद अगले महीने भारत में पेश किया जाएगा। दोहरे उद्देश्य वाली इस कार की कीमत लगभग रु। हो सकती है। 2.7-2.8 लाख (एक्स-शोरूम) और यह लगभग 40 बीएचपी उत्पन्न करने वाले 452 सीसी सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन से लैस होगा। उपकरण सूची में यूएसडी फ्रंट फोर्क्स, मोनोशॉक रियर सस्पेंशन, सभी एलईडी लाइटिंग और एक डुअल-चैनल एबीएस सिस्टम शामिल होगा।

Royal Enfeild हिमालयन 452
Royal Enfeild हिमालयन 452

आगामी हिमालयन में अन्य मुख्य आकर्षण ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, स्प्लिट सीटें, स्विचेबल एबीएस, राइड मोड, एक लंबी विंडस्क्रीन, एक साइड-माउंटेड एग्जॉस्ट सिस्टम, स्लिप और असिस्ट क्लच, स्पोक व्हील के साथ एक गोलाकार टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल हैं। , एक बड़ा ईंधन टैंक, धातु टैंक ब्रेसिज़, एक चौड़ा हैंडलबार, नया स्विचगियर वगैरह। इसका मुकाबला KTM 390 एडवेंचर X, BMW G310 GS और ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 400X से होगा

Read Also:- चौथी पीढ़ी Maruti Suzuki Swift का हुआ खुलासा, अनेक फ़ीचर्स के साथ मिला ADAS!

2. Royal Enfeild शॉटगन 650

हाल ही में हमने आपको बताया था कि रॉयल एनफील्ड एसजी 650 को भारत में लॉन्च किया गया है। इसे आगामी EICMA शो में इसके प्रोडक्शन अवतार में प्रदर्शित किया जा सकता है क्योंकि यह दो साल पहले इसी इवेंट में अनावरण किए गए SG650 कॉन्सेप्ट पर आधारित है। इसमें सुपर मीटियर 650 से काफी समानताएं होंगी और इसे इसके नीचे पोजिशन किया जाएगा। आजमाया हुआ और परीक्षण किया हुआ 648 सीसी पैरेलल-ट्विन इंजन इसके 650 सीसी भाई-बहनों से उधार लिया जाएगा।

Royal Enfeild शॉटगन 650
Royal Enfeild शॉटगन 650

3. Royal Enfeild क्लासिक बॉबर 350

आगामी बॉबर में मेट्योर, बुलेट, क्लासिक और हंटर में पाए जाने वाले समान 349 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर- और ऑयल-कूल्ड इंजन का उपयोग किया जाएगा, लेकिन चेसिस को थोड़ा संशोधित किया जाएगा, साथ ही लंबे हैंडलबार, फ्रंट में व्हाइटवॉल टायर की शुरुआत की जाएगी। और पीछे, और आगे फ़ुटपेग सेट करें।

Read Also:- चौथी पीढ़ी Maruti Suzuki Swift का हुआ खुलासा, अनेक फ़ीचर्स के साथ मिला ADAS!

Royal Enfeild क्लासिक बॉबर 350
Royal Enfeild क्लासिक बॉबर 350

4. Royal Enfeild स्क्रैम्बलर 650

Royal Enfeild स्क्रैम्बलर 650
Royal Enfeild स्क्रैम्बलर 650

फ्लैगशिप 650 सीसी रॉयल एनफील्ड स्क्रैम्बलर को हाल के महीनों में भारत के साथ-साथ विदेशों में भी कई बार परीक्षण करते हुए देखा गया है। यह हमें इसकी लॉन्च टाइमलाइन पर विचार करने के लिए प्रेरित करता है क्योंकि यह अगले छह महीनों के भीतर शोरूम में जाने वाली मोटरसाइकिलों में से एक हो सकती है क्योंकि आरई के पास अगले दो वर्षों में पाइपलाइन में एक स्टैक्ड लाइनअप की प्रतीक्षा है।

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular