HomeAutomobilesनयी एडिशन Tata Tiago में मिलेगा नया टेक्नोलॉजी वाला फ़ीचर्स, नयी लुक...

नयी एडिशन Tata Tiago में मिलेगा नया टेक्नोलॉजी वाला फ़ीचर्स, नयी लुक के साथ सभी दिलों पे राज करेगा यह Tata टीएगो

एक रोमांचक घटना में, जो पर्यावरण के प्रति जागरूक ड्राइवरों के बीच रुचि जगाने के लिए तैयार है, चेरी न्यू एनर्जी ने अपनी नवीनतम पेशकश – “लिटिल एंट” नामक नए इलेक्ट्रिक वाहन का अनावरण किया है। चीनी बाजार में हाल ही में पेश की गई यह छोटे आकार की इलेक्ट्रिक कार उन विशेषताओं से भरपूर है जो इस सेगमेंट को हिला देने का वादा करती है।

Tata Tiago
Tata Tiago

पहले से और भी खूबसूरत Tata Tiago

मूल्य निर्धारण और स्थिति: 77,900 युआन (लगभग 8.92 लाख रुपये) की शुरुआती कीमत के साथ, लिटिल एंट बाजार में प्रतिस्पर्धी रूप से स्थित है। शीर्ष संस्करण गेम को 82,900 युआन (लगभग 9.49 लाख रुपये) तक बढ़ा देता है।

Read Also :- दिवाली के शुभ अवसर पर Hyundai दे रही अपनी कारों पे उत्कृष्ट ऑफर, शानदार क़ीमत के डिस्काउंट के साथ उपहार भी

Tata Tiago में मिलेगा नया अनोखा फ़ीचर्स

राज्य के काम वाली चेरी ऑटोमोबाइल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की सहायक कंपनी, चेरी न्यू एनर्जी रणनीतिक रूप से लिटिल एंट को एमजी कॉमेट ईवी, टाटा टियागो ईवी और सिट्रोएन ईसी3 जैसी कंपनियों के सीधे प्रतिद्वंद्वी के रूप में रख रही है, क्या इसे भारतीय ऑटो क्षेत्र में उतरना चाहिए।

बाहरी विकास: नई लिटिल एंट अपने अद्यतन क्लासिक लुक के साथ ध्यान आकर्षित करती है, जिसमें नए हेडलाइट्स, डीआरएल और समकालीन क्यूक्यू लोगो से सजाए गए एक बंद फ्रंट ग्रिल के साथ एक नया फ्रंट फ्रंट शामिल है। यह एक मजबूत साइड पैनल डिज़ाइन प्रस्तुत करता है, जबकि इसका पिछला हिस्सा काफी हद तक क्लासिक लिटिल एंट को प्रतिबिंबित करता है।

Tata Tiago
Tata Tiago

गहरे हरे, हल्के हरे, बैंगनी, आड़ू, एगेव नीले, सफेद और ग्रे सहित सात रंगों के पैलेट के साथ, लिटिल एंट अपने क्लासिक समकक्ष की पांच-रंग रेंज की तुलना में अधिक जीवंतता लाता है। यह वाहन अपने दो-दरवाज़ों वाले विन्यास में चार यात्रियों को समायोजित कर सकता है।

इंटीरियर इनोवेशन: अंदर, लिटिल एंट में पूरी तरह से ताज़ा डैशबोर्ड है। आधुनिक स्टीयरिंग व्हील और स्लिम एयर वेंट के साथ 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम इसकी तकनीकी पेशकशों में सबसे आगे है।

कार विलासिता पर कोई कंजूसी नहीं करती है, इसमें पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीटें, वायरलेस चार्जिंग, लेदर अपहोल्स्ट्री, हीटेड सीटें और स्टीयरिंग व्हील, एलईडी लाइट्स के साथ एक विस्तृत मेकअप मिरर और बेहतर केबिन वायु गुणवत्ता के लिए PM2.5 एयर फिल्टर की पेशकश की गई है।

WhatsApp's Group Join Now
Telegram Group  Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular